Menu
blogid : 6049 postid : 107

आमिर! बधाई कबूल करो

Kuch to pado
Kuch to pado
  • 44 Posts
  • 16 Comments

आमिर खान के द्वारा होस्ट किये गए “सत्यमेव जयते” शो ने न केवल भारत के जनमानस को झकझोर दिया है, बल्कि अपना नाम भी और चमकीला बना लिया है. आजतक हमने बॉलीवुड की हस्तियों को बॉलीवुड के ही लोगो का interview लेते हुए, या किसी गेम शो को होस्ट करते हुए देखा है, लेकिन आमिर ने मेरे ख्याल से इतनी लम्बी रेखा खीच दी है की उसको पार करना मुश्किल होगा.
Mr Perfectionist के नाम से मशहूर आमिर ने वाकई में एक परफेक्ट काम को अंजाम दिया है. यो तो वे पहले से ही साल में एक या दो फिल्म करने, या बॉलीवुड के अवार्ड शो के बहिष्कार के लिए प्रसिद्ध रहे है, उनका मानना है की ये awards बिकाऊ होते है (शायद काफी लोग इससे सहमत होंगे) कड़ियों की बात की जाये तो इस शो के मात्र १३ ही एपीसोड थे, जिन्होंने बहुतो को शायद television के शुरुआत का दौर याद दिला दिया होगा जब मात्र राष्ट्रीय चैनल हुआ करता था और उसके एपीसोड की संख्या १३ होती थी, और जिसमे पूरी कहानी समा जाती थी, लेकिन इन १३ एपीसोड ने काफी कुछ कह दिया. हर एक एपीसोड ने काफी कुछ दिखा दिया.
कुछ ऐसी भी बातें उठी की आमिर इन शो के लिए करोडो ले रहे है वगैरह. हलाकि इतना तो तय है यदि आमिर ने इन शो के लिए कुछ लिया होगा तो उसे उचित जगह दिया भी होगा. इसके अलावा जिन gambhir मुद्दों और उन मुद्दों से संघर्ष कर रहे लोगो की सुध लेने के एवज में ये कीमत नगण्य है. कुछ मुद्दों पर तो कई राज्यों की सरकारों ने एक्शन भी लिया है. अंत में मेरे अनुसार ये “Perfectionist” का एक परफेक्ट स्टरोके था और उम्मीद है की ये अंत मंजिल नहीं बल्कि एक पडाव हो.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply